सुषमा जी, PM की बदजुबानी पर ट्वीट करिए, आप उनकी Below the belt बातों को सुन और देख रही होंगी

New Delhi:  West Bangal की  CM ममता बनर्जी ने जब पीएम मोदी पर निशाना साधा तो पीएम के सपोर्ट में सुषमा स्वराज खड़ी हो गईं। 

जब पीएम के सपोर्ट में सुषमा स्वराज उतरी तो  तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा- आदरणीय सुषमा जी, कभी माननीय प्रधानमंत्री जी की बदजुबानी पर ट्वीट करिए। उम्मीद करता हूं आप उनकी सभी Below the belt बातों को सुन और देख रही होंगी। आप उनसे कहीं अधिक वरिष्ठ, ज्ञानी, व्यवहारिक और अनुभवी है फिर भी सब सच्चाई जानते हुए चुप है और उल्टा Mamata जी को बोल रही है।

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए सुषमा ने ट्वीट कर कहा, ममता जी – आज आपने सारी हदें पार कर दीं हैं। आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधान मंत्री हैं। कल आपको उन्हीं से बात करनी है। इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूं। दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे,  जब कभी हम दोस्त हो जाएँ तो शर्मिंदा न हों।

वहीं, सुषमा स्वराज ने आगे लिखा-, प्रियंका जी – आज आपने अहंकार की बात की। मैं आपको याद दिला दूं की अहंकार की पराकाष्ठा तो उस दिन हुई थी जिस दिन राहुल जी ने अपने ही प्रधान मंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह जी का अपमान करते हुए राष्ट्रपति द्वारा जारी अध्यादेश को फाड़ कर फेंका था। कौन किसको सुना रहा है ?

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट पर यूजर्स का कहना है कि- सुषमा जी नरेन्द्र मोदी पर आपकी चुप्पी पर कल इतिहास आपसे भी सवाल करेगा ।आप अपनी जवाबदेही से नहीं बच सकती। आप क्यों नहीं कहती कि नरेन्द्र मोदी की भाषा प्रधानमंत्री की गरिमा के विपरीत है। आप क्यों नहीं कहती कि सत्ता धारी दल को अपनी उपलब्धियों के बल पर वोट मांगना चाहिये ।

एक और यूजर ने लिखा- आदरणीय तेजस्वी जी, कभी माननीय राहुल जी की बदजुबानी पर ट्वीट करिए। उम्मीद करता हूं आप उनकी सभी Below the belt बातों को सुन और देख रहे होंगें। आप उनसे कहीं अधिक परिपक्व,ज्ञानी,व्यवहारिक और अनुभवी है फिर भी सब सच्चाई जानते हुए चुप है और उल्टा सुषमा जी को बोल रहे है।

ममता बनर्जी ने क्या कहा था-

पीएम के खिलाफ ममता बनर्जी ने कहा था कि जो अपनी पत्नी की देशभाल नहीं कर सकता वो भारतीयों को कैसे संभालेगा। मैं नरेंद्र मोदी को देश का पीएम नहीं मानती हूं।  मैं अब दूसरे प्रधानमंत्री से बात करूंगी। Mamta Banerjee ने कहा कि-  अगर मैं टोल कलेक्टर हूं तो आप क्या हैं? सिर से लेकर पैर तक आप लोगों के खून से सने हुए हैं।  जब उनसे पूछा गया कि उनकी पत्नी क्या करती है और वह कहां रहती हैं, तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में नहीं जानते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *