ट्वीट कर बोले अर्जुन कपूर- असली जगह पर जाकर उसे बड़े परदे पर उतारने का मजा ही कुछ और है अजय जी

New Delhi: Arjun Kapoor की  indias most wanted में एक सीन है। इस सीन में गोलघर को दिखाया गया है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो गोलघर को देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं। अजय ब्रह्मात्मज ने ट्वीट कर लिखा कि- उन्हें इसी बात से खुश है कि इसमें गोलघर दिखा है।  इस ट्वीट पर अर्जुन कपूर ने भी रिप्लाई किया है। Arjun Kapoor का कहना है कि असली जगह पर जाकर उससे बड़े परदे पर उतारने का मजा ही कुछ और है अजय जी…

Arjun Kapoor की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का टीचर रिलीज किया गया है।  ये टीचर फैन्स को खूब पसंद  आ रहा है। इस टीचर में आतंकियों की आवाज सुनने में आ रही है। ये आवाज सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इंडियाज मोस्ट वांटेड 24 मई को रिलीज हो रही है। फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म के टीचर में एक शहर में दिल दहला देने वाले बम ब्लास्ट का सीन दिखाया गया है।  इस टीचर में आपको एक आवाज भी सुनाई देगी। जिसमें मुझे हुक्म है ये जंग जारी रखने की, जब तक सभी ये न मान लें कि हमारे सीवा कोई नहीं है इस दुनिया में। इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। राजकुमार गुप्ता  फिल्म रेड भी डायरेक्ट कर चुके हैं।  फिल्म में अर्जुन एक खुफिया अधिकारी के रूप में नजर आएंगे।

साल 2013 में सरकार ने यासीन पर करीब 3.5 करोड़ रुपए का ईनाम घोषित किया था। जब IB के कुछ अधिकारियों को पता चला कि नेपाल में यासीन एक डॉक्टर बनकर छिपा है तो पटना के IB अधिकारी उनके पीछे लग गए।  बताया जा रहा है कि फिल्म में  रीयल लाइफ अधिकारी प्रभात कुमार का किरदार  अर्जुन कपूर निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *