SOCIAL MEDIA- क्या हमारे पास ऐसा नेता है जो खुद पर हंस सकता है? यदि हां तो कौन ??

New delhi:   CM Mamata Banerjee की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने के लिए BJP लीडर प्रियंका शर्मा के गिरफ्तार होने के बाद  उन्हें 14 दिन की पुलिस कस्टडी हुई। मीम बनाने पर पुलिस कस्टडी से ये बात तो साफ है कि देश में किसी भी नेता से हंसी-मजाक मत करना, वरना जेल हो जाएगी।  14 दिन की पुलिस कस्टडी की खबर के बाद ट्विटर पर ‘I Support Priyanka Sharma’ कैंपेन ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर यूजर्स प्रियंका के सपोर्ट में उतर गए हैं। 

अब प्रियंका शर्मा के समर्थन में उनकी मां उतर आई हैं। मां का कहना है कि उनकी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया, उन्हेें विपक्षी होने की वजह से गिरफ्तार किया गया है। प्रियंका शर्मा ने ट्विटर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की थी, उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

TehSeen poonawalla ने लिखा कि-  मैं बीजेपी विरोधी हूं, लेकिन यह वाकई हास्यास्पद है कि सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर के साथ मजाक के लिए प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया गया। हम फ्री स्पीच की बात करते हैं।  अगर कोई पीएम मोदी की तस्वीर के लिए हम में से किसी को गिरफ्तार करता है तो हम कैसे प्रतिक्रिया देंगे।

वहीं, विकास पांडे ने लिखा कि-  मैं हैरान हूं कि किस तरह एक मजाकिया पोस्ट को लेकर बीजेपी लीडर को गिरफ्तार किया गया। मीडिया में भी इस बात को सही से नहीं दिखाया जा रहा है।  आपका भी newProfilePic लगाइये और #ISupportPriyankaSharma लिखें।

तेजस्वी शौर्य लिखते हैं कि- 

केस 1- भाजयुमो की प्रियंका शर्मा ने ममता दी की फोटोशॉप्ड तस्वीर लगाई और अब जेल में है।
लेकिन ममता फासीवादी नहीं है

केस 2- कांग्रेस के @srivatsayb ने पीएम मोदी की फोटोशॉप की हुई तस्वीर ट्वीट की। मोदी सही में उनके खिलाफ मुकदमा नहीं चलाते हैं।
लेकिन मोदी फासीवादी है।

रमेश सोलंकी ने ट्वीट कर लिखा कि- बंगाल में एक लड़की कोMamata पर फनी मेमे पोस्ट करने के लिए 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया। क्या पश्चिम बंगाल NAZI राज्य है और ममता लेडी हिटलर? मैं Priyanka Sharma के सपोर्ट में खड़ा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *