SOCIAL MEDIA: जब भूखे दिव्यांग बच्चे को हाथों से इकबाल ने खिलाया खाना, लोग बोले- Love You वीरे

New Delhi: अब तो मजहब कोई ऐसा भी चलाया जाए, जिसमें इंसान को इंसान बनाया जाए।  Ramzan के मौके CRPF जवान इकबाल का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोगों जमकर इस वीडियो को शेयर कर जवान की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो ने इकबाल को चंद मिनटों में स्टार बना दिया। इकबाल देशभर में लोगों की तारीफ लूट रहे हैं।

इस विडियो में जवान दिव्यांग बच्चे को खाना खिला रहा है। jammu Kashmir पुलिस ने we care लिखकर इस वीडियो को शेयर किया है। ट्विटर पर पोस्ट होने के बाद बरखा दत्त से लेकर कुमार विश्वास तक ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। बरखा दत्त ने इकबाल और बच्चे के इस वीडियो को अनमोल पल बताया।

वहीं, Dr. kumar Vishwas ने ट्वीट कर शायराना अंदाज में इकबाल की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि- नानक नाम चढदी कलॉं, तेरे भाने सरबत दा भला..! Love You वीरे।

CRPF जवान इकबाल सिंह श्रीनगर में तैनात थे।  जब वह दोपहर में खाना खा रहे थे, उन्होंने एक बच्चे को देखा जो भूखा था। उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे अपना खाना उस भूखे बच्चे को खिला दिया। बच्चा लकवा ग्रस्त था, इसलिए इकबाल ने अपने हाथों से बच्चे को खाना खिलाया।  Great CRPF….

एक यूजर ने इकबाल को सलाम करते हुए लिखा कि-  उनकी विनम्र मानवता के लिए धन्यवाद दिया है।

Tavleen Singh ने ट्वीट कर लिखा कि- CRPF कांस्टेबल इकबाल सिंह सोशल मीडिया पर सभी का प्यार जीत रहे हैं

सोशल मीडिया से स्टार बनें इकाबल ने भूख से तड़प रहे बच्चे के लिए जो मानवता दिखाई है, वह एक जवान ही कर सकता है।  दिव्‍यांग कश्‍मीरी बच्‍चे को खाना खिलाकर लोगों को दिल जीत लिया। हेड कॉन्‍स्‍टेबल ने खाना खिलाने के बाद बच्‍चे का मुंह पोछा और उसे पानी भी पिलाया।

Shreya Dhoundial कहती हैं कि- इस वीडियो को देखकर आप भी समझ सकते हैं कि इस दुनिया के साथ कई चीजें सही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *