SOCIAL MEDIA: जब समर्थकों से मिलने प्रियंका ने लांघ दी बैरिकेड, लोग बोले- जैसा भाई.. वैसी बहन

New Delhi: PRIYANKA GANDHI ने Madhya Pradesh के कई शहरों में रैलियां की। उन्होंने रतलाम में जनसभा को संबोधित करते हुए Pm Narendra Modi पर जमकर निशाना साधा। इस रैली में Priyanka Gandhi का अलग ही रूप देखने को मिला। प्रियंका गांधी अचानक समर्थकों से मिलने के लिए करीब 3 से साढ़े तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स को पार कर लिया।

साल 2014 में Rahul Gandhi ने भी बैरियर पार की थी। बैरियर पार कर राहुल गांधी भी प्रियंका की तरह समर्थकों से मिलने पहुंचे थे। अब बहन प्रियंका गांधी जब इस रूप में नजर आईं तो देखिए यूजर्स ने क्या कहा।

सोशल मीडिया पर Priyanka Gandhi का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।  प्रियंका के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का भी रिएक्शन हैरान करने वाला है। देखिए प्रियंका के इस स्टंटको देखकर लोगों ने क्या कहा।

प्रियंका गांधी एक समर्थक की तरह बेरियर पार कर गईं और मैं कोशिश ही कर रही थी।  मैं ऐसा कभी नहीं कर पाई, उन्होंने मेरी मदद की।  प्रियंका काफी मजबूत हैं, उनका दिल भी बहुत बड़ा है।

प्रियंका गांधी समर्थकों के लिए बैरियर पार कर गईं।  यह शारीरिक फिटनेस दिखाता है। और प्रियंका ने वो कर दिखाया।

जब अपने समर्थकों से मिलने के लिए प्रियंका ने बैरियर पार किया तो पूरा मैदान  “प्रियंका दीदी”  प्रियंका दीदी से गूंज उठा था।  प्रियंका से लोग सेल्फी लेने की जिद कर रहे थे। फैन्स दुखी ना हों इसलिए उन्होंने बैरियर पार किया।

कुछ लोगों ने प्रियंका गांधी की तारीफ की, तो वहीं कुछ यूजर्स ने उनका जमकर मजाक बनाया।

एक यूजर ने प्रियंका गांधी को नौटंकी बताया है। यूजर ने लिखा-  jaisa bhai waisi behen….. Nautanki….। बता दें कि इससे पहले साल 2014 में अपने समर्थकों से मिलने के लिए राहुल गांधी ने भी बैरियर को पार किया था।

वहीं, एक यूजर ने लिखा कि-  नौटंकी चालू रखें। होना कुछ नही बस बाबा जी का ठुल्लू। खादी की साड़ी पहनकर, खटिया पर बैठकर, कुवें का पानी पीकर, गरीब किसान के साथ रोटी खाकर कुछ अछि तस्वीर खिंचवाएं। बाकी जीतेगा तो मोदी ही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *